Today Breaking News

गाजीपुर में घर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने की 20 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थानान्तर्गत जोगामुसाहिब गांव के संजय राय के घर से चोर करीब 20 लाख रुपए का आभूषण चुरा ले गए। बुधवार की रात जब संजय राय प्रयागराज से अपने घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जोगामुसाहिब गांव के संजय राय प्रयागराज में रहते हैं, जब वे अपने गांव जोगामुसहिब आए तो देखा कि मकान भीतर कमरे का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर के अलमारी का ताला टूटा हुआ था। उसमें से सारे गहने गायब थे। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल 112 पर दी। सूचना पर सीओ मुहम्मदाबाद अतर सिंह, थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर प्रदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। संजय राय ने बताया कि सोने का हार, दो मंगलसूत्र, चार चूड़ी, अंगूठी, चेन, सहित लगभग 20 लाख का जेवरात चोरी हुआ है।

मालूम हो कि संजय राय और सतीश राय दो भाई है। दोनों का परिवार प्रयागराज में रहता है। समय-समय पर संजय राय गांव आते रहते थे। यहां पर इनके पिताजी रहते थे। जिनका डेढ़ महीने पहले स्वर्गवास हो गया था, इसलिए घर खाली था। बुधवार को जब संजय राय अपने घर आए तो उनके घर का ताला टूटा हुआ था और संजय राय जब भीतर पहुंचे तो उनकी पत्नी व उनके स्वर्गीय मां का अलमारी टूट हुआ था और उसमें रखे गहने गायब थे।

वहीं संजय राय के भाई सतीश राय का अलमारी भी टूट हुआ था, लेकिन उसमें गहने थे कि नहीं यह पता नहीं चल सका। उनको भी सूचना दे दी गयी है, वे रास्ते में थे। सीओ अतर सिंह ने बताया कि तहरीर के बाद कार्रवाई शुरू हो जाएगी। फोरेंसिक टीम को सूचना दे दी गयी है। उसके बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
'