Today Breaking News

गाजीपुर में घर में घुसकर 52 हजार की नकदी समेत आभूषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत किशुनपुरा गांव में चोरों ने हरकेश यादव के घर को निशाना बनाया। परिवार के लोगों ने आशंका जताते हुए कहा कि संभव है कि चोर पीछे के निकले हुए ईंट के सहारे छत पर चढ़े और सीढ़ी का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया।
घर के अंदर अन्य कमरों में परिवार के सदस्य सो रहे थे। इसी दौरान चोर ने नकदी और जेवरात वाले कमरे में प्रवेश किया और बॉक्स का ताला तोड़कर 52 हजार की नकदी समेत 6 जोड़ी पायल, दो जोड़ी बिछिया, एक सोने का मंगलसूत्र, पर्स में रखा गहना सहित लाखों रुपए का जेवरात लेकर फरार हो गए।

सुबह जब नींद खुली तो लोग हक्का-बक्का रह गए। घर के सामान इधर-उधर बिखरे हुए पड़े थे। लोगों ने अंदाजा चोरी कर लगाया। टूटे हुए सामानों को देखा तो परिवार के लोगों की जमीन खिसक गई। तत्काल भुड़कुड़ा कोतवाली में तहरीर देकर सूचना दी। पीड़ित हरकेश यादव ने बताया कि काफी मेहनत करके परिवार के महिलाओं के लिए रखे हुए सोने और चांदी के जेवरात और 52 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। इस सिलसिले में पुलिस को सूचना दी गई है। भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने कहा कि इस मामले में सूचना मिली है, जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द कार्रवाई की जाएगी।
'