Today Breaking News

गाजीपुर में आम तोड़ने को लेकर वृद्ध ने किशोर को लाठी से पीटा, पुलिस ने भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल में एक वृद्ध द्वारा किशोर की लाठी से बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिस वीडियों को पुलिस संज्ञान लेते हुए ग्राम पंचायत मसोन के केवड़ा निवासी चंद्रजीत यादव के खिलाफ मामला पंजीकृत कर कार्रवाई में जुट गयी है। आरोपित चंद्रजीत के विरुद्ध कानून की नई धाराओं के तहत भारतीय न्याय संहिता की धारा 115 (1 ), 352 तथा 351 (2) के तहत मामला पंजीकृत कर पुलिस उसके घर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
केवड़ा निवासी जय नारायण यादव ने भांवरकोल थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पुत्र अनिल यादव को आम तोड़ने की बात को लेकर गांव के चंद्रजीत यादव ने लाठी से बुरी तरह मारपीट कर चोटिल कर दिया। उसने पुलिस को पिटाई करते समय का वीडियो भी दिखाया। पुलिस ने मारपीट के वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित अनिल यादव के पिता जय नारायण यादव की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए पीड़ित अनिल का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। पुलिस ने बुधवार को आरोपित चंद्रजीत यादव को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया।

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती। वीडियो तथा पीड़ित के पिता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पीड़ित अनिल यादव का चिकित्सकीय परीक्षण करने के पश्चात अभियुक्त चंद्रजीत यादव को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।
'