Today Breaking News

गाजीपुर में तालाब में डूबने से किशोर की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के ताडीघाट गांव के समीप हाईवे के दक्षिण तरफ आज रविवार की शाम को किशोर मंजीत कुमार की पानी से भरे तालाब में डूबने से मौत हो गयी। जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया।
सूचना पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने किशोर को अपने वाहन से लेकर जिला अस्पताल गयी। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिज‌न शव को लेकर वापस घर चले आए। इस घटना के बाद मां शीला देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। जबकि इस घटना के बाद से ही ताड़ीघाट स्थित दलित बस्ती में सन्नाटा पसरा हुआ है।

मृत किशोर के पिता उमेश राम ने बताया कि उसके एक पुत्री एवं दो पुत्र थे। जिसमें मंजीत कुमार दूसरे नंबर पर था। वह गांव पर ही एक स्कूल में कक्षा सात का छात्र था। पिता ने बताया कि रविवार की शाम को वह खेलने की बात कह जाने लगा। जिस पर उसे उसकी मां एवं खुद उन्होंने मना किया।

मंजीत ने दोनों की बात को अनसुना करते हुए जल्द घर आने की बात कहते हुए खेलने निकल गया। बताया कि काफी देर होने पर भी जब उनका पुतग घर नहीं लौटा, तो वह खोजने निकल पड़े। बताया कि इसी दौरान उन्हें ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि उनका पुत्र पानी से भरे पोखरे में डूब गया है।

वह मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से बाहर निकाला गया। बताया कि उसके बाद 112 डायल पुलिस ने उनके पुत्र को जिला अस्पताल ले गयी। जहां चिकित्सक ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि उनका मृत पुत्र पढ़ने में काफी होनहार होने के साथ ही चंचल स्वभाव का था।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि तालाब में डूबे किशोर को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया है। बताया कि उसके बाद परिजन शव को लेकर घर चले आए। परिज‌न पोस्टमॉर्टम कराना चाहेगें, तो पुलिस उसके विधि सम्मत कार्रवाई के लिए तैयार है।
'