Today Breaking News

सपा MLA वीरेंद्र यादव ने की CM योगी से मुलाकात, गाजीपुर की बदहाल सड़कों को बनवाने के लिए की बात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सालों से जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की बदहाली जस की तस बनी हुई है। सड़क से लेकर सदन तक आवाज बुलंद करने के बाद भी जब इस समस्या से निजात नहीं मिल पाई तो जंगीपुर विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने सीएम से मुलाकात कर जर्जर सड़कों की स्थिति से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।
सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने बताया कि जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र की मुख्य सड़क जंगीपुर से सुभाखरपुर (आरीपुर) होते हुए रायपुर तक सम्पर्क मार्ग जिसकी दूरी लगभग 10 किमी है। यह सड़क पिछले 7 वर्षों से जर्जर तथा बदहाल हो चुकी है।

आवागमन में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार इस सड़क की बदहाली और लोगों की परेशानी के मुद्दे को विधानसभा में उठाया, धरना प्रदर्शन किया, डीएम, विभागीय मंत्री, अधिकारियों तथा मुख्य सचिव को पत्रक देकर अवगत कराया लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

बताया कि आखिरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथनाथ से लखनऊ में मुलाकात कर इस जर्जर व बदहाल सड़क की समस्या से उन्हें अवगत कराया तथा कार्रवाई की मांग की है। विधायक ने कहा कि सीएम ने आश्वासन तो दिया है लेकिन चूंकि मैं विपक्ष का विधायक हूं, इस लिए अब देखना होगा कि जनहित के इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री जी कितना ध्यान देते हैं।
'