Today Breaking News

गाजीपुर में पुरानी रंजिश को लेकर सेना के जवान ने युवक को मारा चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद क्षेत्र के डाही गांव में रविवार की रात चाकू से घायल अकरम राईनी के प्रकरण में आरोपी सेना का जवान रामराज सिंह उर्फ सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर जवान ने अकरम राईनी पर हमला कर दिया था। जिसको लेकर पुलिस जवान को खोज रही थी।

इस संबंध में कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि रविवार के दिन रात में पुरानी रंजिश में सेना के जवान रामराज सिंह उर्फ सोनू ने अकरम राईनी के गले में चाकू से मारकर घायल कर दिया था। इस प्रकरण में पीड़ित के मां के तहरीर पर सोमवार के दिन प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी।

इसी दौरान मंगलवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि इस मामले का आरोपी कहीं भागने की फिराक में डाही पुलिया पर खड़ा है। मुखबीर की सूचना पर पुलिस चारों तरफ से घेर कर रामराज सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस ने अकरम राईनी के प्रकरण में दर्ज मुकदमे में चलान करते हुए आरोपी रामराज सिंह उर्फ सोनू को जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि सेना में तैनात रामराज सिंह उर्फ सोनू छुट्टी पर घर आया था और कई मामलों को लेकर अकरम राईनी से विवाद चल रहा था।
'