Today Breaking News

घर में खाट पर सो रही महिला के बालों में घुस गया सांप और फिर...Video देख थम जाएगी सांसे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सांप के बारे में सोचकर ही अक्सर हम डर से कांप जाते हैं। आमतौर पर सांप झाड़ियों वाले इलाकों ही पाए जाते हैं लेकिन, बरसात के दौर में सांपों के हमारे घरों, दफ्तरों तक घुस जाने की घटनाएं सामने आती रहती है। हाल ही में ऐसी ही एक घटना सामने आई। एक महिला के सोते हुए सांप उसके बाल में घुस जाता है। यह घटना काफी हैरान करने वाली है। वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी आए हैं। 
वीडियो में एक महिला सोती हुई दिखाई दे रही है जबकि एक सांप उसके बालों में रेंग रहा है। हैरानी की बात यह है कि वह सांप की मौजूदगी से पूरी तरह अनजान है। इस घटना ने लोगों का ध्यान खींचा है और सोशल मीडिया पर इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आई हैं। वीडियो पर टिप्पणी करने वाले लोगों का कहना है कि सांप अक्सर गर्मी की ओर आकर्षित होते हैं और हो सकता है कि सांप ने महिला के बालों को गर्म और अपने लिए सुरक्षित स्थान समझ लिया हो।
वायरल वीडियो में, सांप को महिला के बालों पर हेयर बैंड जैसा प्रतीत हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @kashikyatra हैंडल द्वारा शेयर किया गया। यूजर के सोशल मीडिया पर लगभग 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 226 हज़ार से ज़्यादा लाइक मिल चुके हैं और 1 लाख 28 हज़ार लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है। पोस्ट पर कम से कम 2,098 टिप्पणियां भी है और यह संख्या लगातार बढ़ रही है।
एक यूजर ने टिप्पणी की, "हर हर महादेव", जबकि दूसरे ने सांप की पहचान एक बफ धारीदार कीलबैक के रूप में की। उन्होंने कहा कि इस प्रकार का सांप अक्सर जानलेवा नहीं होता। एक अन्य यूजर ने वीडियो पर अपना व्यक्तिगत अनुभव शेयर किया। कहा कि उसके साथ भी ऐसा हो चुका है।
'