Today Breaking News

गाजीपुर में शादी में DJ बजाने को लेकर चली गोली, आधा दर्जन घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शादी में डीजे बजाने को लेकर गोली चल गई। जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोग तुरंत अस्पताल लेकर भागे। जहां तीन की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आलम पट्टी स्थित एक मैरेज हाल का है। घायलों की पहचान धर्मेन्द्र कुशवाहा, अनिल सिंह कुशवाहा, पंकज, निखिल तिवारी, बिकेन्द्र कुशवाहा, अंकित कुशवाहा के रूप में हुई है। मैके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बिरनो थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव निवासी नरेंद्र कुशवाहा के भतीजे अनिल कुशवाहा की बारात सदर कोतवाली क्षेत्र के आलम पट्टी स्थित एक मैरेज हाल में आई हुई थी। लड़की पक्ष नोनहरा थाना क्षेत्र के नगवा उर्फ नवापुर के रहने वाले हैं। लड़की के पिता सोनभद्र में सिपाही हैं। उनके साथी सिपाही रविंद्र नाथ सिंह यादव भी शादी में आए थे। जो नशे में होने के कारण डीजे बजाने को लेकर हंगामा करने लगे। बराती और घराती पक्ष द्वारा समझा बुझाकर उन्हें एक कमरे में बैठा दिया गया।

कमरे से निकलने के 2 घंटे बाद रविंद्र नाथ सिंह यादव शादी के कार्यक्रम में अपने तीन साथियों के साथ पहुंच गए और असलहे से फायरिंग करने लगे। जिससे दोनों पक्ष से 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए। वहीं फायर करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। उनमें से एक व्यक्ति की पहचान लोगों ने अरविंद सिंह यादव के रूप में हुई है। जो वाराणसी में डायल 112 में ड्राइवर के पद पर नियुक्त हैं। सभी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां तीन की हालत गंभीर होने पर वाराणसी भेजा गया है। पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।
'