Today Breaking News

रील बनाने में 3 दोस्तों की मौत...100 की स्पीड में बाइक लहरा रहे थे, सामने से आ गई बस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में REEL बनाने के चक्कर में 3 लड़कों की मौत हो गई। युवक 100 की स्पीड में KTM बाइक लहराते हुए रील बना रहे थे, तभी सामने से बस आ गई। लड़कों से बाइक कंट्रोल नहीं हुई और बस में जाकर भिड़ गई।
ये बातें प्रत्यक्षदर्शी ने बताईं। हादसे के बाद पुलिस ने मोबाइल चेक किया। मोबाइल का कैमरा ऑन था, लेकिन रील सेव नहीं हो पाई थी। हादसा गुरुवार सुबह रोहनिया क्षेत्र के खनवा में हुआ। मृतकों की पहचान अखरी गांव निवासी साहिल राजभर उर्फ नाऊ (15), चंद्रशेखर उर्फ निरहू (16) और शिवम उर्फ चंचल राजभर (16) के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार लड़के करीब 100 मीटर दूर जा गिरे। बस का एक हिस्सा डैमेज हो गया। बाइक सवार लड़के हेलमेट नहीं लगाए थे।

साहिल की मौके पर मौत हो गई। चंद्रशेखर और शिवम को CHC ले जाया गया। यहां चंद्रशेखर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शिवम को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। तीनों लड़के दोस्त थे। घर से खनाव बाजार जाने के लिए निकले थे। वहां से घर लौटते वक्त हादसा हो गया। परिजनों ने बताया- हमें कुछ मालूम नहीं कि वो कहां गए थे। हादसे की सूचना जैसे ही घर पहुंची, तीनों लड़कों के घर मातम पसर गया। रो-रोकर मृतकों की बहनें और घर के अन्य महिलाएं बेहोश हो जा रही हैं।
'