Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस ने IS-191 गैंग के सदस्य शाहिद को किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के थाना मुहम्मदाबाद पुलिस ने IS-191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी (मृतक) के सहयोगी और 82 सीआरपीसी के अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस की इस कार्रवाई से गैंग के अन्य सदस्यों में हड़कंप की स्थिति है।


पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि न्यायालय द्वारा 82 सीआरपीसी में उदघोषित अपराधी व 25 हजाए रुपए का पुरस्कार घोषित अपराधी शाहिद को मंसूर अहमद निवासी मंगल बाजार युसुफपुर थाना मुहम्मदाबाद के घर से गिरफ्तार किया गया। जिसको गिरफ्तार कर नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है। साथ ही आश्रय देने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। आश्रय देने वाला मुख्तार अंसारी का चचेरा भाई मंसूर है।

जानकारी के मुताबिक जिले की पुलिस ने शाम करीब 6 बजे मुख्तार अंसारी के चचेरे भाई मंसूर के मुहम्मदाबाद स्थित घर पर छापा मारा। यहां से शाहिद नाम के वांछित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शाहिद के खिलाफ एनबीडब्ल्यू की कार्रवाई भी हो चुकी है। साथ ही धारा 82 की भी। इसी बीच मुखबिर से पता चला कि वो मुख्तार अंसारी के चचेरे भाई मंसूर के घर शरण लिया है। इस पर टीम बनाकर मंसूर के घर पुलिस ने छापा मारा। यहां मंसूर नहीं मिले, लेकिन, घर की तलाशी लेने पर शाहिद मिल गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
'