Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने की गश्त, संदिग्ध वाहनों का किया चालान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना पुलिस ने एसपी ईराज राजा के निर्देश पर बीते गुरुवार की देर रात को पुलिस प्रशासन ने निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक नंदलाल मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने अवांछनीय तत्वों की तलाश एवं क्षेत्र अंतर्गत शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। साथ ही विभिन्न हाईवे, प्रमुख मार्गों, कस्बा, बाजार स्टेशन आदि जगहों पर पैदल गश्त करते हुए सघन चेकिंग अभियान चलाया।
इस अभियान के अंतर्गत पुलिस ने चौदह वाहनों का चालान करने के साथ ही उ‌नके ऊपर ग्यारह हजार का जुर्माना ठोंका। पुलिस के द्वारा रात्रि में चलाए गये इस अभियान के कारण वाहन चालकों एवं अन्य लोगों में अफरातफरी का माहौल बना रहा।

पैदल रात्रि गश्त एवं चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने रात्रि में बेवजह घूम रहे पांच लोगों को पकड़ लिया। बाद में उन्हें आगे से ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। इस दौरान पुलिस ने लोगों को चेताया कि रात में बेवजह घूमते पाए जाने पर आगे से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान प्रभारी थानाध्यक्ष नंदलाल मिश्रा ने पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया, कि वह खुद अपने हल्कों में रात दिन गश्त करें और संदिग्ध लोगों की सूची बना उनके हर मूवमेंट पर नजर रखें। साथ ही इलाके के गणमान्य लोगों का मोबाइल नंबर, उनका पता डायरी में मेंटेन रखे।ताकि जरूरत पर उनसे सम्पर्क किया जा सके।

प्रभारी थानाध्यक्ष नंदलाल मिश्रा ने अवांछनीय तत्वों को चेताया कि थाना अंतर्गत उनके द्वारा किए गये एक भी गलत कदम पर पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर कर उन्हें सलाखों के पीछे कर सकती है। ऐसे में उन्होंने अराजक तत्वों को चेताया कि या तो वह अपने में सुधार कर लें या वह खुद थाना क्षेत्र छोड़कर चले जाएं।

प्रभारी थानाध्यक्ष नंदलाल मिश्रा ने मातहत आरक्षी, हेड कांस्टेबल व एसआई को निर्देशित किया, कि वह संवेदनशील, अतिसंवेदनशील, इलाकों में वह बराबर निगाह बनाएं रखें। ताकि क्षेत्र में सुरक्षा को कोई चुनौती न देने पाए, कहा कि थाना क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने में जनता का सहयोग जरूरी है।
'