Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, 1 माह से किशोरी को लेकर था फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां स्थित सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर मोड़ से संत राम यादव ने पुलिस टीम के साथ किशोरी से दुष्कर्म एवं उसके अपहरण के मामले एक महीने से फरार चल रहे आरोपित किशोर को मय किशोरी समेत दबोच लिया।
पुलिस ने पकड़ कर दोनों को थाने लेकर आई। जहां आरोपी किशोर से कड़ी पूछताछ के बाद उसका मेडिकल मुआयना कराया। इसके बाद उसका दुष्कर्म, पास्को आदि धाराओं में चाला‌न कर उसे किशोर न्याय बोर्ड में सक्षम मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहाँ उसके ऊपर लगे आरोपों की गंभीरता को देखते उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। पुलिस ने बरामद किशोरी को महिला पुलिस के कड़ी सुरक्षा में उसका मेडिकल परीक्षण कराया। मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबंद बयान के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
मालूम हो कि जमानियां सर्किल के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते एक माह पहले शाम को एक किशोरी अपने घर से दवा लेने मेडिकल स्टोर पैदल जा रही थी। तभी उसके बगल से गुजर रहे एक किशोर ने सुनसान रास्ता देख किशोरी को जबरदस्ती मुंह दबा उसे वाहन से लेकर भागने लगा।
इसी दौरान कुछ लोगों ने मौके पर उसका बाइक से पीछा भी किया। मगर वह आंखों से ओझल हो गया। काफी देर तक जब दवा लेने निकली किशोरी अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन व्याकुल हो खोजने निकले। इसी दौरान रास्ते में लोगों ने बताया कि पिता को बताया कि तुम्हारी पुत्री को एक बगल का ही किशोर वाहन से लेकर फरार हो गया है।
इस घट‌ना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घबराए परिज‌न किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर पीड़ित पिता ने बगल के ही एक किशोर के खिलाफ थाने में दुष्कर्म, अपहरण आदि के धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था। तभी से पुलिस आरोपित एवं किशोरी की तलाश में जुटी थी।
प्रभारी थानाध्यक्ष नंदलाल मिश्र ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म, पास्को एवं अपहरण के मामले में आरोपित किशोर को दबोचने के साथ ही किशोरी को बरामद कर लिया गया है। आरोपी का चालान कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
'