Today Breaking News

गाजीपर में ट्रक की टक्कर से पिकअप चालक की मौत, ट्रक पुलिस के कब्जे में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के सामने एक पेट्रोल पंप के पास एक पिकअप चालक वाहन खड़ा कर सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान पास में पीछे से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया। जिसे घटना स्थल पर ही चालक की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही ट्रक पुलिस के कब्जे में है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के तिवारीपुर गांव निवासी देव चंद्र पासवान का छोटा पुत्र अंकित पासवान गाजीपुर शहर से अमूल कंपनी का वाहन लेकर बलिया जा रहा था जैसे ही मिर्जापुर गांव के सामने एक पेट्रोल पंप के पास पिकप खड़ा कर किसी काम से सड़क पार करा था इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक से धक्का लग गया। जिससे घटना स्थल पर दम तोड़ दिया

मृतक दो भाइयों में छोटा था। मृतक की मां चंद्रावती देवी और पिता चंद्रदेव पासवान शाहिद परिजनों करो रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता देवचंद्र पासवान ने पुलिस को दी गई तहरीर में ट्रक चालक की लापरवाही से दुर्घटना होना बताया है। पुलिस ट्रक को कब्जे में ले लिया है। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया। वाहन कब्जे में है.
'