Today Breaking News

सामूहिक अवकाश पर रहेंगे पीजी कॉलेज गाजीपुर के प्राफेसर, देंगे धरना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रयागराज में आयोजित होने वाले धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए महाविद्यालय के शिक्षक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।
पीजी कॉलेज शिक्षक संघ के महामंत्री एवं मनोविज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उ.प्र. विश्वविद्यालय महाविद्यालय शिक्षक महासंघ द्वारा 31 जुलाई को उच्च शिक्षा निदेशालय पर आयोजित धरना के कारण शिक्षकों हेतु सामूहिक अवकाश के संबंध में प्राचार्य प्रो. राघवेंद्र कुमार पांडेय को पत्र सौंपा गया।
उ.प्र. विश्वविद्यालय महाविद्यालय शिक्षक महासंघ के आह्वान पर शिक्षकों से संबंधित विभिन्न लंबित मांगों को पूरा करने के लिए 26 सूत्रीय मांग-पत्र के साथ यह धरना प्रयागराज में 31 जुलाई को उच्च शिक्षा निदेशालय पर आयोजित है।

शिक्षक संघ ने सभी शिक्षकों से अपील किया है कि वे धरने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें और निर्धारित तिथि और समय पर पहुंचकर माँग के पक्ष में मजबूत आवाज बनें। कहा कि शिक्षा सेवा के प्रति समर्पित शिक्षकों की मांगों को लंबे समय से अनदेखा किया जाता रहा है, परिणामस्वरूप शिक्षक संघर्ष के मार्ग पर अग्रसर हो रहे हैं। विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के संयुक्त मंत्री (वरिष्ठ) एवं महाविद्यालय शिक्षक संघ के उपाध्यक्ष डॉ. जेके राव तथा महाविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. राम दुलारे व अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।

'