Today Breaking News

गाजीपुर में तीखी धूप और उमस भरी गर्मी से लोग रहे बेहाल, बारिश के बाद सड़कों पर उड़ रही धूल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पिछले कई दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश के बाद सोमवार को सुबह से खिली तीखी धूप ने पूरे दिन लोगों को बहाल रखा। बारिश के बाद धूप के चलते उमस प्रचंड देखने को मिली। ऐसे में लोग गर्मी से परेशान नजर आए। सोमवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री दर्ज किया गया।
पिछले कई दिनों से रुक-रुक कर अलग-अलग क्षेत्र में झमाझम बारिश ने मौसम सुहाना बना दिया था। लेकिन सोमवार की सुबह से तीखी धूप के कारण लोगों की दुश्वारियां बढ़ी हुई नजर आई। सड़कों पर आवागमन से लोग कतराते नजर आए। छाए में भी उमस भरी गर्मी लोगों का परेशान करती रही।

गाजीपुर शहर समेत जंगीपुर, कासिमाबाद, जखनिया, जमानिया आदि क्षेत्रों में सुबह से ही लोग तीखी धूप झेलते दिखे। आसमान में बादलों की आवाजाही बनी रही। लेकिन बारिश की बूंदे न गिरने के चलते लोग उमेश भरी गर्मी झेलने को मजबूर रहे। इतना ही नहीं बारिश के बाद तीखी धूप के कारण सड़कों पर उड़ती धूल लोगों के आवागमन में परेशानी का सबब बनी रही। मौसम जानकारों की माने तो आने वाले दिनों में जनपद में अच्छी बारिश की संभावना है। फिलहाल पिछले दिनों हुई बारिश के बाद किसान खेती बारी में जुट गए हैं।
'