Today Breaking News

सूर्य कुमार यादव के भारतीय टीम का कप्तान बनने पर लोगों में खुशी, गाजीपुर पैतृक गांव में मिठाई बांटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सूर्य कुमार यादव को T20 में भारतीय क्रिकेट टीम का कैप्टन बनाए जाने पर सूर्य कुमार के पैतृक गांव हथौड़ा सहित सैदपुर क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है। क्रिकेट प्रेमी जगह-जगह एक दूसरे में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार कर रहे हैं।
लोगों ने कहा कि सूर्यकुमार को भारत की T20 टीम का कप्तान बनाए जाने से पूरा क्षेत्र गौरवान्वित महसूस कर रहा है। हमारे क्षेत्र का प्रतिभावान युवक आज विश्व में देश का प्रतिनिधित्व कर रहा है। यह हम सभी के लिए गौरव की बात है। लोग सूर्य कुमार को अपनी कप्तानी में शानदार प्रदर्शन कर, टीम को जिताते रहने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

क्षेत्र में व्याप्त हर्ष के बीच शनिवार को सैदपुर की अजंता क्रिकेट अकादमी के खिलाड़ियों ने आपस में मिठाई बांटकर सूर्य को कप्तान बनाए जाने की खुशी मनाई। प्रशिक्षु खिलाड़ियों ने सूर्यकुमार यादव को शानदार क्रिकेट खिलाड़ी बताते हुए, उन्हें मिस्टर T20 बताया।
कहा मैं भी सूर्यकुमार यादव की तरह क्रिकेट खिलाड़ी बनना चाहता हूं। सूर्य कुमार ने जैसे वर्ल्ड कप मैच में शानदार कैच पकड़कर भारत को वर्ल्ड कप जिताया, वैसे ही वह अपनी कप्तानी में T20 टीम को और ऊचाइयों पर ले जाएंगे।

वहीं लोगों ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब मुख्य टीम के कप्तान होंगे सूर्य कुमार यादव। क्रिकेट में सूर्य कुमार की सफलता से क्षेत्र के क्रिकेट खिलाड़ी बेहद आशान्वित और उत्साहित हैं। गांव से निकलकर नेशनल स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाले सूर्य कुमार, जनपद के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए प्रेरणास्रोत है।
'