Today Breaking News

कपल ने बनाया सुहागरात का Vlog, लोग बोले- अपडेट देते रहना; देखें VIDEO

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया के इस दौर में रील और वीडियो ब्लॉग बनाने का ट्रेंड काफी फेमस है। इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नवविवाहिता जोड़ी अपने सुहागरात का Vlog बनाती दिख रही है। वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन से 'सुहागरात' अनुभव के बारे में पूछता हुआ दिखाई देता है, जिस पर वह जवाब देती है कि अभी तक नहीं हुआ है। इसके बाद दोनों अपने बेडरूम की सजावट दिखाने लगते हैं और अपनी शादी की रात की तैयारियों के बारे में बताने लगते हैं।
वीडियो में आप कपल को अपने बेडरूम में देख सकते हैं। बिस्तर फूलों से सजा हुआ है। लड़का कैमरे की तरफ देखते हुए बता रहा है कि यह उनकी सुहागरात है। उसने अपनी पत्नी का भी परिचय कराया। फिर वे अपना बिस्तर दिखाते हैं। बाद में लड़का और लड़की एक-दूसरे को चूमते भी हैं।
एक्स यूजर सुनंदा रॉय द्वारा 5 जुलाई को अपने एक्स हैंडल पर शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि “भाई अपडेट देते रहना”। वीडियो के कैप्शन में लिखा है “सुहागरात व्लॉग।''
कमेंट बॉक्स में कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस पोस्ट की आलोचना की है। एक ने लिखा, “बहुत साफ दिख रहा है कि वे 1000वीं रात मना रहे हैं। कुछ व्यूज़ और सस्ती लोकप्रियता के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “कुछ पैसों के लिए लोग अपने निजी पलों को भी शेयर करने को तैयार हैं। सम्मान किसी भी पैसे से बड़ा है।”
एक यूजर ने लिखास “अरे सुनंदा जी, इज्जत गए तेल लेने। कुछ भी करो मशहूर हो जाओ वाला ट्रेंड चल रहा है आज कल।” एक पूछता है, “इसके आगे की वीडियो कहां है?
'