Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसिया गांव के रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग के पास एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से गफ्फार कुरैशी(56) की मौत हो गई। यह व्यक्ति मजदूरी का काम करता था। दिलदारनगर थाना पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु गाजीपुर भेज दिया।
जानकारी अनुसार दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसीया गांव निवासी गफ्फार कुरैशी पुत्र स्वर्गीय अब्दुल हकीम कुरैशी बुधवार की सुबह करीब 7 बजे उसीया रेलवे स्टेशन से चाय लेकर डाउन लाइन पार कर रहा था। अप लाइन में एक्सप्रेस ट्रेन के जाने के बाद जैसे ही यह ट्रैक पार करने लगा वैसे ही डाउन लाइन पर आ रही एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर मौके पर पहुंची दिलदारनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गाजीपुर भेज दिया गया। थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'