Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर थार की टक्कर से वृद्ध की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर में गुरुवार को वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर थार गाड़ी के धक्के से एक वृद्ध की मौत हो गई। हादसा तब हुआ, जब वृद्ध सैदपुर जाने के लिए हाईवे की दूसरी तरफ बस पकड़ने जा रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना की खबर से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
घटना सैदपुर खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शादीभादी गांव निवासी जय सिंह (65) गुरुवार को गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे की दूसरी तरफ सैदपुर जाने के लिए बस पकड़ने जा रहे थे। पैदल हाईवे पार करते समय गाजीपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार थार ने जय सिंह को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह हवा में उछलकर सिर के बल हाईवे पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में ग्रामीण उन्हें लेकर सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जय सिंह को मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलने के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जय सिंह कोलकाता की एक प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी थे। बीते कुछ वर्षों से कोलकाता में घर बनाकर पत्नी संग रह रहे थे। वह चार दिन पूर्व गांव स्थित परिवार में आयोजित एक मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी के साथ आए थे। आगामी 14 जुलाई को मुंडन कार्यक्रम संपन्न होने के बाद, उन्हें वापस कोलकाता लौटना था।

खानपुर के सिधौना पुलिस चौकी इंचार्ज फूलचंद पांडे ने बताया कि दुर्घटना में शामिल थार को कब्जे में ले लिया गया है। इसके साथ ही उसका चालक भी पुलिस हिरासत में है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
'