Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग का 25 हजार रूपये का इनामिया ड्राइवर ​​​​​गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने शनिवार को‌ मुख्तार अंसारी के सहयोगी उसरी चट्टी पर हुए मनोज राय हत्याकांड में वांछित 25 हजार के इनामिया सुरेंद्र शर्मा को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी मुख्तार अंसारी की गाड़ी चलाता था।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि उसरी चट्टी पर हुए मनोज राय हत्याकांड में नगर के यूसुफपुर गंज मुहल्ला के सुरेंद्र शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज है। फरार सुरेन्द्र शर्मा न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहा था।

जिसके बाद न्यायालय ने सुरेन्द्र शर्मा के खिलाफ वारंट जारी किया। पुलिस अधीक्षक ने फरार सुरेन्द्र शर्मा के ऊपर 25000 रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया। बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली की सुरेंद्र शर्मा यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के पास मौजूद है।

वह कहीं भागने की फिराक में हैं। युसुफपुर रेलवे स्टेशन के बाहर सर्कुलेटिंग एरिया के पास पहुंचकर सुरेन्द्र को गिरफ्तार किया। बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ बाराबंकी में एंबुलेंस प्रकरण व गैंगेस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक सुनील कुमार शुक्ला,आरक्षी मनीष कन्नौजिया, चन्दन पासवान, राजकुमार, देवेन्द्र कुमार, कोमल सिंह आदि शामिल रहे।
'