Today Breaking News

गैर मर्द के साथ रोमांस कर रही थी विधवा बहू, सास ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कौशांबी. यूपी के कौशांबी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने देर रात अपनी विधवा बहू को रोमांस करते हुए एक गैर मर्द के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद उसने पुलिस बुला ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले गई। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। 
ये घटना चरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। एक महिला ने बताया कि उसके बड़े बेटे की आठ महीने पहले मौत हो चुकी है। उसकी विधवा बहू दो बच्चों के साथ अलग रहती है। महिला के मुताबिक मंगलवार देर रात विधवा बहू के पास एक युवक आया था। इसकी भनक लगी तो वह छोटी बहू संग विधवा बहू के घर पहुंच गई। जहां उसने युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में बहू को पकड़ लिया। उसने ग्राम प्रधान समेत डायल 112 पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पड़कर थाने ले गई। बुधवार को सास ने थाने जाकर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

शादीशुदा महिला ने प्रेमी संग रहने के लिए घरवालों से की बगावत
यूपी के मुरादाबाद में एक शादीशुदा महिला को एक युवक से प्यार हो गया। उसका पति विदेश में नौकरी करता है। महिला ने प्रेमी के संग रहने के लिए घरवालों से बगावत कर डाली। जब इसकी जानकारी पति को हुई तो वह भागकर घर पहुंचा और बीवी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं हुई। पंचायत बुलाई गई जिसमें महिला और उसका प्रेमी भी  आया। 

जिसके बाद पति ने सबके सामने महिला को  तीन तलाक दे दिया। पंचायत में ही प्रेमी के साथ महिला का दूसरा निकाह करा दिया गया। हालांकि इस निकाह से महिला के घर वाले खुश नहीं थे। महिला के मायके वालों ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को दूसरे व्यक्ति से शादी करने के लिए मजबूर किया गया।
'