Today Breaking News

गाजीपुर में बदमाशों ने प्रधान प्रतिनिधि व सहायक अध्यापक की लाठी डंडे से पीटकर की हत्या, फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बधाई गांव निवासी प्रधान प्रतिनिधि व प्राथमिक पाठशाला तीसडा के सहायक अध्यापक सुनील उर्फ अनिल यादव वन विभाग से आए पौधे देखने के लिए घर से गए थे। ग्रामीण का कहना है कि दो बाइक पर पांच नकाब पोश बदमाश मृतक सुनील यादव को बाइक पर ही घेर लिया। साथ ही इतना पिटा की सिर, कंधा और कान में गंभीर चोट आने से रक्तस्राव होने लगा।

हमलावर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की शोरगुल सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंचे। साथ ही घायल युवक को तत्काल बहरियाबाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ट्रीटमेंट करने के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया। जहां इलाज के दौरान प्रधान प्रतिनिधि व शिक्षक की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने कहा कि बधाई गांव में 25 वर्षों तक शिवपूजन प्रधान थे। जिनका कामकाज सुनील उर्फ अनिल यादव देखा था। 18 वर्ष पूर्व श्याम देव यादव लेखपाल की हत्या के मामले में शिवपूजन यादव को आजीवन कारावास हुई थी। शिवपूजन की जेल जाने के बाद सुनील यादव ने अपने भाभी इंदु देवी पत्नी स्वर्गीय बाला यादव को प्रधानी जिताया था। लोगों में चर्चा ही कहीं इस मामले को लेकर हत्या तो नहीं हुई। चुनावी रंजिश भी काफी दिनों से चल रहा था।

लगभग तीन माह पूर्व में भी पांच की संख्या में हमलावरों ने दिनदहाड़े बंदूक के बट से मारने का मामला प्रकाश में आया था। जिससे हमलावर कूड़ा घर कि टिन शेड तोड़ दिया था। ग्रामीणों का कहना मृतक सुनील उर्फ अनिल काफी मिलनसार था और उसका राजनीतिक साख इतना बढ़ गया था कि उसके आगे बड़े-बड़े सुरमा राजनीति में धरासाई हो जा रहे थे।

बहरियाबाद थाना अध्यक्ष शैलेंद्र पांडे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। कई बिंदुओं को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है जल्द खुलासा किया जाएगा।

'