Today Breaking News

गाजीपुर में बदमाशों ने स्कूल में घुसकर भाजपा नेता से की मारपीट, पुत्र का गला दबाया, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दुल्लहपुर के निजामुद्दीन पुरा में भाजपा नेता अनिल कुमार पांडे का महिला कमला पांडे एजुकेशनल नामक विद्यालय संचालित है। भाजपा नेता अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि आज बीते रात बगल के ही नट बिरादरी के चार-पांच लोग विद्यालय के मेन गेट के बगल रास्ते से गुजरते हुए आपस में गाली गलौज कर रहे थे।
जिसको लेकर आवाज सुनकर के भाजपा नेता अनिल कुमार पांडे गेट के बाहर आए और बोले कि आप लोग यहां गाली गलौज करने से मना किया। लेकिन इतने में ही नट बिरादरी के अख्तर नट ,सोनू नट, अब्बू, कासिम, व सरफराज भाजपा नेता अनिल पांडे से उलझ गए और उनको गाली गुप्ता देते हुए धमकाने लगे। जिस पर मामला बढ़ते हुए देख करके अनिल कुमार पांडे ने अपना गेट का दरवाजा चिपका करके अंदर चले गए और वे लोग भी वहां से चले गए।

मामले के दस मिनट बाद फिर नट बिरादरी लोग अपने साथ आठ से दस और लोगों को लेकर गेट पर चले आए। भाजपा नेता अनिल कुमार पांडे को ललकारते हुए गाली देने लगे साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नाम लेकर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने लगे। इसके बाद स्कूल के गेट खोलकर स्कूल के अंदर घुस गए और मौके पर मौजूद अनिल को मारने के लिए दौड़ाया। साथ ही भतीजा त्रिवेणी को मारपीट कर घायल कर दिया।

बता दे कि अनिल का बेटे नीतीश के छाती पर चढ़कर के गमच्छा से गला बांध कर खींच रहे थे। तब तक सभी लोग पहुंच गए और तभी बदमाश नीतीश को छोड़ करके भाग गया। जिससे नीतीश को सर में गंभीर चोट लगी हैं।

लेकिन अभी तक कोई दोषी पकड़ा नहीं गया है। वही इस संबंध में दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि घटना की शिकायत मिली है और हम लोग मौके पर गए भी थे परंतु मौके से सब लोग फरार हैं। जांच पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होगा उसको बक्सा नहीं जाएगा।
'