Today Breaking News

गाजीपुर में गंगापुल से नदी में कूदी विवाहिता, पिता से फोन पर बोली....जा रही हूं बहुत दूर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में रविवार की शाम को गंगा पुल से कूदकर एक नव विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त पुल से गुजर रहे प्रत्यक्षदर्शियों के चिल्लाने पर नदी के किनारे स्थित नाविकों ने अपनी नाव के माध्यम से उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन इससे पहले कि वह उस तक पहुंच पाते, वह नदी में समा गई। पुलिस की मदद से नदी में युवती की खोजबीन जारी है।
बता दें की सैदपुर क्षेत्र के बहरियाबाद थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव निवासी मनीषा (27) पत्नी आनंद कुमार रविवार की शाम को मोबाइल पर बात करते हुए, गंगा पुल पर पहुंची। इसके बाद अपना मोबाइल और चप्पल वहीं छोड़कर, गंगापुल से नदी में छलांग लगा दी।

वहीं पुल से गुजर रहे राहगीर उसे बचाने के लिए दौड़ते हुए आवाज लगाते रहे। लेकिन इससे पहले कि वह उसके पास पहुंचते वह नदी में कूद चुकी थी। तब राहगीर पुल से बचाने की आवाज लगाने लगे। जिस पर किनारे से अपने नाव को लेकर तत्काल कुछ नाविक घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक मनीषा नदी में डूब चुकी थी।

कुछ देर बाद सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे मनीषा के पिता महेंद्र राम ने बताया कि लगभग 2 वर्ष पूर्व ही मनीषा की शादी हुई थी। उसके कोई बच्चे नहीं थे। उसका पति आनंद सऊदी अरब में मजदूरी करता हैं। मनीषा बीते ढाई महीने से मायके में ही रह रही थी। 10 दिन के लिए आई थी, लेकिन ससुराल वाले विदाई नहीं करा रहे थे।

सैदपुर कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि स्थानीय नाविकों की मदद से नदी में कूदी मनीषा की खोजबीन कराई जा रही है। लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। एसडीआरएफ की टीम को घटना की सूचना दे दी गई है।
'