Today Breaking News

गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की बेड पर पड़ी मिली लाश, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना के स्थानीय गांव निवासी विवाहिता अख्तरी खातून (32) का आज गुरूवार को कमरें में संदिग्ध परिस्थितियों में विस्तर पर मृत पाई गई। जिसके चलते परिजनों में सहित गांव में हडकंप मच गया।
मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दे दिया। महिला के मौत की सूचना मिलते ही प्रशासन में अफरातफरी मच गई। आननफानन में प्रभारी निरीक्षक मौके पर मय दलबल संग पहुंच गये। जहां उन्होंने ससुराल वालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने चली आई। जहां पंचनामा के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

पुत्री की मौत की सूचना मिलते ही मां विहना खातून एवं अन्य लोग रोते विलखते थाने पहुंचे। इसके बाद मृतक विवाहिता के पिता मुल्तान ने पुत्री अख्तरी खातून के मौत के मामले में थाने को लिखित सूचना दी। जिसके आधार पर पुलिस मामले की विवेचना में जुट गया।

मृतक के पिता मुल्तान निवासी नरसिंहपुर थाना फेफना जनपद बलियां ने बताया कि उसकी पुत्री अख्तरी खातून की शादी 9 साल पहले सुहवल गांव के स्व जुल्फिकार के पुत्र मोहम्मद वसीम से शादी हुई थी। उसकी मृतक पुत्री को आठ वर्षीय एक पुत्री शाबिया एवं एक पांच वर्षीय पुत्र अयान है। बताया कि मृतक पुत्री आज गुरुवार की सुबह अपने मां एवं परिवार के अन्य सदस्यों से बात करते हुए बात हुई थी। जिसमें उसने अपने घर का हाल चाल बताया था।

घटना को लेकर मायके वालों ने बताया कि इस घटना की सूचना उसके ससुराल वालों ने न देकर उन्हें गाँव से मिली। जिसके बाद वह सभी बलियां से सुहवल अपने पुत्री के ससुराल पहुंचे देखा तो उसकी पुत्री बिस्तर पर मृत पड़ी थी।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के मायके वालों के तहरीर मिली है। जिसकी छानबीन की जा रही है। बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत कैसे हुई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा ।
'