Today Breaking News

गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, भाई ने जीजा पर लगाया ये आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बरेसर थाना क्षेत्र स्थित शक्करपुर कला गांव में एक 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही भाई ने पुलिस को सूचना देकर घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ पुलिस मृतिका के भाई की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में लग गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के हैंसी गांव निवासी साधना देवी का विवाह 19 नवंबर 2019 में बरेसर थाना क्षेत्र के शक्करपुर कला गांव निवासी राम चीज राम के साथ धूमधाम से किया गया था। साधना देवी के भाई संदीप कुमार ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर अवगत कराया है, कि हमारी बहन साधना देवी को उसका पति राम चीज राम और ससुर बैजनाथ राम 2 वर्ष से बच्चा न होने के कारण लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। यही नहीं दहेज में सोने की चैन अंगूठी और मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। इसी कारण से हमारी बहन साधना देवी की हत्या किया गया है।

दूसरी तरफ साधना देवी का पति राम चीज‌ राम ने बताया कि‌ रात जब में घर आया तो मेरे पत्नी अपने कमरे का अंदर से दरवाजा बंद कर दी थी। दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया। जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो बाहर चारपाई पर सो गया। सुबह भी दरवाजा नहीं खुला है तो सबको जानकारी दिया और दरवाजा तोड़ा गया, तो वह मृत पाई गई। पुलिस ने मृतिका के भाई की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष बरेसर ने बताया कि दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

'