Today Breaking News

गाजीपुर में गाँव की प्रेमिका से शादी नहीं कराई तो मां-बाप और भाई का सोते वक़्त गला रेता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में ट्रिपल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मां बाप और बड़े भाई की निर्मम हत्या छोटे बेटे ने ही की थी। आरोपी छोटा बेटा प्रेमिका से शादी करना चाहता था। परिवार रोड़ा बन रहा था। इसलिए उसने प्लान बनाकर माता-पिता और बड़े भाई को सोते समय मार डाला। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल खुरपी बरामद कर ली।
छोटा बेटा
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि सोमवार रात नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्हीकला गांव में एक परिवार के 3 लोगों की हत्या हुई थी। परिवार में सिर्फ 16 साल का एक बेटा बचा था। बेटे ने पुलिस को बताया था कि वारदात के वक्त वह गांव की एक शादी में गया था। रात को वापस आया तो सबकी खून से लथपथ लाश पड़ी थी।

पहले आरोपी का कबूलनामा
मृतक के छोटे बेटे ने बताया कि मैं अपने गांव की एक लड़की से 2 साल से प्यार करता था। उससे शादी करने के लिए तैयार था। लड़की भी मुझसे बेहद प्यार करती थी और वह भी मुझसे शादी करने के लिए तैयार थी। लेकिन मेरे मां-बाप व मेरा भाई मुझे लड़की से शादी न करने के लिए दबाव बनाते थे। वारदात से एक दिन पहले भी उन लोगों द्वारा मुझे मारा-पीटा गया और मेरे मोबाइल को तोड़ दिया।

तभी से मैं इन लोगों को रास्ते से हटाने का मन बना लिया था। मैंने सोते समय एक-एक कर मां, बाप और भाई का गला काटकर हत्या कर दी। मेरा बाड़ा भाई रामाशीष कमरे में सो रहा था। जब उसकी गर्दन पर खुरपी से वार किया तो वह छटपटाते हुए कमरे से बाहर की ओर भागा, लेकिन सांस की नली कट जाने की वजह से वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद खेत में खुरपी और खून से सने चाकू को फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि जब परिवार के लोगों ने छोटे बेटे पर उस लड़की से मिलने पर पाबंदी लगा दी तो वह चोरी छिपे एक नया सिम कार्ड खरीदकर लाया। उससे लड़की से बात करता था।

6 जुलाई को पिता मुंशी राम ने बेटे को मोबाइल के साथ पकड़ लिया। उसका सिम कार्ड निकालकर फेंक दिया। गुस्से में आकर बेटे ने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया। यही से उसने अपने पिता-मां और बड़े भाई की हत्या की साजिश रचनी शुरू कर दी।

साजिश के तहत तीन दिनों तक वह एक खुरपी की धार को तेज करता रहा। घटना की रात में वह, अपने पिता और भाई के साथ घर से पास के गांव में गया। लगभग 11 बजे ये तीनों घर वापस आ गए। पूरा परिवार सोने चला गया।

शराब पीने के बाद की हत्या एसपी ने बताया कि आरोपी बेटे ने उस रात घर में ही शराब पी। इसके बाद एक-एक कर मां पिता और बड़े भाई की हत्या की। हत्या के बाद कपड़े बदलकर फिर से आर्केस्ट्रा देखने के लिए चला गया। वहां से 15 मिनट बाद ही वह अपने पड़ोस के एक युवक से घर लौटने की जल्दबाजी करने लगा। आरोपी जब पड़ोसी युवक के साथ घर पहुंचा तो अंदर जाते ही उसने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। फिर आसपास के लोग आए और पुलिस को सूचना दी।
'