Today Breaking News

गाजीपुर में सर्पदंश से मासूम छात्र की मौत, परिजनों में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के कसेरा पोखरा गांव में देर रात को कमरे में सोए एक बच्चे को सांप ने काट लिया। सांप के काटने से अंकित कुमार कुश्वाहा (10) की मौत हो गई‌। इसके कारण परिजनों में जहां चीख पुकार मच गया, वहीं इस घटना के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृत किशोर के शव का पंचनामा करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
इस घटना के बाद मां मेनका देवी सहित अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। कोतवाली क्षेत्र के कसेरा पोखरा गांव निवासी एवं मृत किशोर के पिता श्रीभगवान भगवान ने बताया कि मृतक उनका पुत्र अपने दो बहनों एवं एक भाई में दूसरे नम्बर पर था। वह कक्षा तीन का छात्र था, जो काफी होनहार था। पिता ने बताया कि अंकित रोज की तरह भोजन करने के बाद कमरे में मां के साथ सोने चला गया।

पिता ने बताया कि इसी दौरान देर रात को उनका पुत्र अंकित चिल्लाने लगाष। जिस पर बगल में सोई मां मेनका देवी चारपाई से उठ गई। जिसके बाद उनके पुत्र ने अपनी मां से बताया कि उसे सांप ने काट लिया हैष। इतना कहते हुए वह अचेत हो गया।

पिता ने बताया इसके बाद उनकी पत्नी मेनका ने उन्हें तेज आवाज लगाई। वह घबराते हुए कमरे की ओर पहुंचा तो बताया कि अंकित को सांप ने काट लिया है। इसके तुरंत बाद वह वाहन से झाड-फूंक के लिए एक गांव ले गया। मगर वहां ठीक न होने पर उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां आज रविवार को चिकित्सकों ने उनके पुत्र को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि सर्पदंश से मृत किशोर के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद जिला मुख्यालय पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'