Today Breaking News

गाजीपुर में नहर में डूबने से मासूम की मौत, परिजनों में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली के सराय मुराद अली गांव में शुक्रवार की शाम नहर में डूबने से एक नाबालिग की मौत हो गई। नाबालिग की पहचान धीरज कुमार पासी (9) निवासी अकड़ौरा बक्सर बिहार के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। इधर परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पंचायत‌नामा कर नाबालिग की बाडी परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इसके बाद परिजन मृत बालक के शव को लेकर बिहार के लिए निकल गए।

ग्रामीणों मे बताया कि दो दि‌न पहले बालक अपनी मां रीता देवी के साथ अपने नाना राम स्वरूप पासी के यहां सराय मुराद अली गांव आया था। लोगों ने बताया आज शुक्रवार की शाम को बालक गांव के ही कुछ दोस्तों के साथ खेलने के लिए नहर के समीप पहुंचा। गर्मी देख किशोर ने नहर में स्नान की बात कहकर छलांग लगा दी।

इसी बीच देखते ही देखते धीरज पासी पानी के तेज बहाव में चला गया ,जिसके कारण वह डूब गया।। यह देख उसके साथ आए दोस्तों ने इसकी जानकारी उसके घर वालों को दी तो उनमें कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर परिजनों सहित ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। काफी मशक्कत के बाद डूबे किशोर को पानी से बाहर निकला जा सका।

इस घटना के बाद मां रीता देवी, पिता संतोष पासी सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता संतोष पासी ने बताया कि उसके दो पुत्र थे। जिसमें सूरज बड़ा है, जबकि धीरज छोटा था।

प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया की नहर में डूबे किशोर के शव को बरामद कर लिया गया है। बताया कि परिजनों के द्वारा पोस्टमॉर्टम से इनकार के बाद शव का पंचनामा कर बाडी मृतक किशोर के परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।
'