Today Breaking News

गाजीपुर में चिता से शव उतरवाकर ले गई पुलिस, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर में शनिवार शाम को पुलिस ने जौहरगंज श्मशान घाट से एक अधेड़ व्यक्ति के शव को चिता से उतरवाकर, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद सैदपुर में किसी बड़ी घटना की आशंका से सनसनी फैल गई। लोग तरह-तरह की चर्चा करने लगे।
बता दें कि भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के जखनियां बाजार स्टेशन रोड निवासी सुजीत सिंह (48) घर पर परिवार के साथ रहता था। परिवार में उसकी पत्नी व दो बेटियां रहती थी। शनिवार की सुबह बाजार में अचानक सुजीत के मौत की सूचना मिलते ही आस पास के लोग सकते में आ गए।

जिसके बाद परिजन सुजीत का शव लेकर सैदपुर नगर स्थित जौहरगंज श्मशान घाट पहुंचे और उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इस दौरान मृतक के कुछ अन्य नात रिश्तेदार और आस पड़ोस के लोग आपस में तरह-तरह की चर्चा करने लगे।

जिसे लेकर सुजीत की मौत पर तरह-तरह के सवाल उठने लगे। इस पर कुछ परिजनों ने पोस्टमॉर्टम की मांग कर दी। जिसके बाद भुड़कुड़ा थाने की पुलिस ने सैदपुर थाने की पुलिस को फोन कर, शव को श्मशान घाट से पोस्टमॉर्टम भेजने का आग्रह कर दिया।

इस पर श्मशान घाट पहुंचकर सैदपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सैदपुर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि भुड़कुड़ा थाने की पुलिस ने जो सहयोग मांगा था, उसके अनुसार शव को जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। आगे की करवाई थाने से ही संपन्न होगी।

भुड़कुड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। इस्तेफाकिया सूचना दी है। जिसमें उन्होंने शव के पोस्टमॉर्टम की मांग की है। उसी के अनुसार शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेजा गया है। रिपोर्ट अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'