Today Breaking News

गाजीपुर में शादी का झांसा देकर युवती को लेकर फरार युवक गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां सर्किल के सुहवल थाना स्थित एक गांव में शादी का झांसा देकर युवती को भगा ले जाने एवं दुष्कर्म के मामले में आरोपित युवक को पुलिस ने‌ सोनवल रेलवे क्रासिंग से युवती संग दबोच लिया। जो युवती को लेकर ट्रेन से बिहार भागने की फिराक में था। पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने लेकर चली आई।
आरोपित से पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद उसका सम्बन्धित शादी का झांसा देकर बहलाफुसलाकर भगा ले जाने एवं दुष्कर्म की बीएनएस की नई धाराओं के तहत चालान कर उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां उसके ऊपर लगाए गये आरोपों की गंम्भीरता को देखते हुए जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने बरामद युवती को महिला पुलिस के कडे पहरे में उसके मेडिकल मुआयना एवं मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबंद बयान के लिए गाजीपुर भेज दिया।

उपनिरीक्षक रामाश्रय कुशवाहा ने बताया कि बीते एक हफ्ते पहले थाना क्षेत्र के स्थित एक गांव का युवक अपने बगल के ही एक युवती जो घर से दुकान पर जा रही थी। उसे शादी का झांसा एवं बहलाफुसला कर भगा ले गया था। साथ ही कि इसके बाद युवती के पीड़ित पिता ने गांव के एक युवक के खिलाफ बहलाफुसलाकर भगा ले जाने-दुष्कर्म के मामले में नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया था। तभी से वह फरार चल रहा था।

उपनिरीक्षक ने बताया कि वह अपने हमराही पुलिस बल के साथ बगल में एक चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, कि उन्हें सूचना मिली कि मामले में आरोपित रेलवे क्रासिंग के पास युवती के साथ खड़ा है। जो ट्रेन से बिहार भागने की फिराक में है। सूचना पर मौके पर पुलिस को आता देख युवक युवती को छोड़ भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर दबोचने के साथ ही युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। मामले में आरोपी का चालान कर युवती को मेडिकल मुआयना के लिए भेज दिया गया है।
'