Today Breaking News

बीवी को ले आओ नहीं तो…शोले फिल्म का वीरू बना युवक, देखने वालों की लगी भीड़

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, देवबंद. बीवी की जुदाई से परेशान पति मंगलवार को तल्हेड़ी बुजुर्ग स्थित रेलवे के ओवर ब्रिज पर जा चढ़ा और पत्नी के नहीं आने पर कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। इसे देख ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। 
सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने किसी तरह उक्त व्यक्ति को ओवरब्रिज से उतारा। तल्हेड़ी क्षेत्र के पीरड़ गांव निवासी 26 वर्षीय कैफ मंगलवार शाम करीब चार बजे तल्हेड़ी-चंदेना कोली मार्ग पर स्थित रेलवे द्वारा बनाए गए लोहे के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया। शोले फिल्म की तर्ज पर उसने हंगामा शुरु कर दिया और बार-बार कूदकर जान देने की धमकी देने लगा।

यह देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने उसे बहुत समझाया बुझाया, लेकिन वह नहीं माना और बार-बार यह कहता रहा कि वह अपनी पत्नी के बिना एक पल नहीं जी सकेगा। उसकी पत्नी को ले आओ नहीं तो वह जान दे देगा। जब कैफ ने लोगों की नहीं सुनी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कैफ को नीचे उतारने की जुस्तजू शुरू कर दी। लाख समझाया बुझाया, लेकिन वह नहीं माना। दो घंटे के ड्रामे के बाद आखिरकार शाम छह बजे पुलिस का एक सिपाही चुपचाप पीछे से ओवरब्रिज पर चढ़ा और कैफ को दबोचते हुए नीचे उतारा। 

नशे की हालत था युवक
तल्हेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अजय कसाना का कहना है कि युवक नशे की हालत में था। बताया कि कैफ की शादी कुछ समय पहले सहारनपुर निवासी युवती से हुई थी, जो अनबन के चलते अपने मायके में रह रही है।
'