Today Breaking News

गाजीपुर में हुई झमाझम बारिश से उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पिछले कुछ दिनों से उमस भरी गर्मी और तीखी धूप से जूझ रहे लोगों को बुधवार की शाम को बारिश ने राहत दी है। अचानक शाम होते ही आसमान में काले घने बादल छा गए। सड़कों पर अंधेरा जैसा महसूस होने लगा। थोड़ी ही देर में गाजीपुर शहर समेत जमानिया, मरदह, कासिमाबाद, बहादुरगंज, सैदपुर आदि इलाकों में झमाझम बारिश शुरू हो गया।
बारिश के कारण जहां किसानों ने राहत महसूस किया। वहीं लोगों को जलजमाव की परेशानियों से दो-चार होना पड़ा। शहर की तमाम सड़कें जलमग्न हो गयी। कुछ ऐसे ही हालत ग्रामीण क्षेत्रों में भी देखने को मिले।

घने काले बादलों की वजह से अंधेरा छा गया। थोड़ी ही देर में झमाझम बारिश शुरू हो गयी। गरज और चमक के साथ लगभग आधे घंटे मूसलाधार बारिश हुई। जिसके कारण शहर की तमाम सड़कें जलमग्न हो गयी। लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शहर के लंका, मिश्रा बाजार, झंडातर आदि इलाकों में जलजमाव की स्थिति देखने को मिली।

ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेज बारिश देखने को मिली। ग्रामीण क्षेत्रों में तेज बारिश के कारण जगह-जगह जल जमाव हो गया। वहीं बारिश को लेकर किसान काफी खुश नजर आए। बताया कि बारिश से खेती किसानी में फायदा होगा।
'