Today Breaking News

गाजीपुर जिले में हुई जोरदार बारिश, शहर की तमाम सड़कें हुई जलमग्न

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सुबह से उमस भरी गर्मी के बीच अचानक शाम होते ही आसमान में काले घने बादल छा गए। सड़कों पर अंधेरा जैसा महसूस होने लगा और थोड़ी ही देर में गाजीपुर शहर समेत जमानिया भदौरा, दिलदारनगर, मरदह आदि क्षेत्रों में झमाझम बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण जहां किसानों ने राहत महसूस की वहीं लोगों को जल जमाव की परेशानियों से दो-चार होना पड़ा। शहर की तमाम सड़के जलमग्न हो गई। कुछ ऐसे ही हालत ग्रामीण क्षेत्रों में भी देखने को मिले।
शाम करीब 5:00 बजे अचानक घने काले बादलों की वजह से अंधेरा छा गया और थोड़ी ही देर में झमाझम बारिश शुरू हो गई। गरज और चमक के साथ लगभग आधे घंटे मूसलाधार बारिश हुई। जिसके कारण शहर की तमाम सड़के जलमग्न हो गई और लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शहर के लंका, मिश्रा बाजार, झंडातर आदि इलाकों में जल जमाव की स्थिति देखने को मिली।

ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेज बारिश देखने को मिली। दिलदारनगर, मरदह आदि क्षेत्रों में तेज बारिश के कारण जगह-जगह जल जमाव हो गया। वहीं बारिश को लेकर किसान काफी खुश नजर आए। बताया कि बारिश से खेती किसानी में फायदा होगा।
'