Today Breaking News

गाजीपुर में शहर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में हुई जोरदार बारिश, किसानों को मिली राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पिछले कई दिनों से तीखी धूप और उमस भरी गर्मी के बाद आज शहर समेत कई क्षेत्रों में हुई बारिश से किसानों ने राहत महसूस की है। वहीं शहर में रहने वाले और कस्बों में रहने वाले लोगों को जलजमाव की समस्या से जूझना पड़ा। शहर के कई मोहल्लों में आज हुई तेज बारिश के चलते भारी जल जमाव देखने को मिला।
आज सुबह होने के साथ ही शहर समेत कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई। रुक-रुक कर हो रही बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत महसूस हुई। गाजीपुर शहर समेत सुहवल, सैदपुर, कासिमाबाद, सेवराई, मोहम्मदाबाद आदि इलाकों में झमाझम बारिश शुरू हुआ। बारिश के कारण जहां किसानों ने राहत महसूस की वहीं लोगों को जल जमाव की परेशानियों से दो-चार होना पड़ा।

घने काले बादलों की वजह से अंधेरा छा गया और थोड़ी ही देर में झमाझम बारिश शुरू हो गई। गरज और चमक के साथ मूसलाधार बारिश हुई। ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेज बारिश देखने को मिली। ग्रामीण क्षेत्रों में तेज बारिश के कारण जगह-जगह जल जमाव हो गया। वहीं बारिश को लेकर किसान काफी खुश नजर आए। बताया कि बारिश से खेती किसानी में फायदा होगा।
'