Today Breaking News

गाजीपुर में गरज-चमक के साथ हुई झमाझम बारिश, ग्रामीण इलाकों में हुई तेज बारिश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सुबह से उमस भरी गर्मी और तीखी धूप के बीच अचानक दोपहर बाद आसमान में काले घने बादल छा गए। सड़कों पर अंधेरा जैसा महसूस होने लगा और थोड़ी ही देर में गाजीपुर शहर समेत जमानियां, कासिमाबाद, सेवराई, भदौरा आदि इलाकों में झमाझम बारिश शुरू हो गई।
बारिश के कारण जहां किसानों ने राहत महसूस की वहीं लोगों को जल जमाव की परेशानियों से दो-चार होना पड़ा। शहर की तमाम सड़कें जलमग्न हो गई। दोपहर बाद अचानक घने काले बादलों की वजह से अंधेरा छा गया। थोड़ी ही देर में झमाझम बारिश शुरू हो गई। गरज और चमक के साथ लगभग आधे घंटे मूसलाधार बारिश हुई। जिसके कारण शहर की तमाम सड़कें जलमग्न हो गई। लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेज बारिश देखने को मिली। सुहवल, भदौरा, कासिमाबाद, बहादुरगंज आदि क्षेत्रों में तेज बारिश के कारण जगह-जगह जल जमाव हो गया। वहीं बारिश को लेकर किसान काफी खुश नजर आए। बताया कि बारिश से खेती किसानी में फायदा होगा। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में अच्छी बारिश हो सकती है। फिलहाल किसान रोपाई में जुट गए हैं। वहीं जलजमाव लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।
'