Today Breaking News

गाजीपुर में कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक संग दो महिला की हालत नाजुक, रेफर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में यीशुफपुर मार्ग पेट्रोल पंप के पास कार और बाइक सवार में टक्कर हो गयी। जिसमें बाइक पर सवार एक युवक व दो महिला बुरी तरह घायल हो गए। 
घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। सभी घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटनास्थल से कार चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद यीशुफपुर रोड पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की देर शाम कासिमाबाद के तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार और मुहम्मदाबाद के तरफ से आ रही बाइक सवार में भीषण टक्कर हो गयी। जिसमें बाइक पर सवार पति-पत्नी और एक युवती बुरी तरह घायल हो गयी। ग्रामीणों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
घायलों की पहचान अभिषेक यादव पुत्र ब्रह्मदेव निवासी महरौड, पायल यादव पति अभिषेक यादव और प्रियंका यादव बिहार प्रदेश के गोपालगंज निवासी होना बताया। वहीं घटनास्थल से कार चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है। उप निरीक्षक लौहर यादव ने बताया कि तीनों घायलों का हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के रेफर कर दिया गया है। तहरीर मिलते हैं कार्रवाई की जाएगी।
'