Today Breaking News

प्रेम विवाह के बाद प्रेमिका ने दिखाए रंग...प्रेमी ने गोली मारकर की आत्महत्या, CM योगी के नाम छोड़ा ये संदेश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम,  हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में प्रेमिका की बेवफाई देख प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो आत्महत्या से पहले बनाकर इसे सोशल मीडिया पर प्रेमी ने वायरल किया था। CM योगी को संबोधित कर प्रेमिका और उसकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए गए है। इस मामले को लेकर पुलिस ने भी आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की है।
हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बे के नेहा चौराहा के पास प्रेम प्रसंग के मामले में फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने की धमकी से अंकित सोनी उर्फ मोंटी सोनी (26) ने गोली मारकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी। इसने आत्महत्या करने से पहले सीएम योगी को संबोधित एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया था। वीडियो में प्रेमी ने मुकदमे में नामजद कराए गए आरोपियों पर प्यार के नाम पर ब्लैक मेल करने के आरोप लगाए। दो दिन पहले सुमेरपुर कस्बे में अंकित सोनी ने अपनी दुकान में ही अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तान्या मिश्रा पुत्री टिंकू मिश्रा, पप्पू मिश्रा, टिंकू मिश्रा पुत्रगण रामगोपाल मिश्रा, आशुतोष मिश्रा पुत्र पप्पू मिश्रा, साधना मिश्रा पुत्री पप्पू मिश्रा व टिंकू मिश्रा के पुत्र के खिलाफ धारा-108 बीएनएस के तहत दर्ज किया है।

सात मिनट के वीडियो में अंकित सोनी ने दुखी होकर बोला कि प्रेमिका ने उसके साथ शादी की थी, उसके घर आना जाना था। इधर कई दिनों से प्रेमिका के रंग बदल गए, उसे प्रेमिका ने घर बुलाया था। घर पहुंचने पर उसे बहुत मारा पीटा गया और बाइक भी छीनकर पुलिस थाने में खड़ा करा दी गई। आरोप लगाया कि प्रेमिका और उसके परिवार के लोग उसे ब्लैक मेल कर रहे थे। झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। वहीं मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी घर छोड़ भाग गए। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है। संभावित ठिकानों पर आरोपियों की तलाश कराई जा रही है।
'