Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर: मां-बाप और बेटे की हत्या, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मां, पिता और बेटे की हत्या कर दी गई। तीनों की घर में गला रेतकर मारा गया। वारदात के वक्त घर में तीन ही लोग थे। छोटा बेटा गांव में एक शादी में गया था। रात को लौटा तो वारदात का पता चला। घटना नंदगंज क्षेत्र की है। पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि देर रात 2 बजे ट्रिपल मर्डर की सूचना मिली। कुसम्ही कला गांव में मुंशी बिंद (45), उनकी पत्नी देवंती बिंद (40) और बेटे रामाशीष (20) की घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या क्यों हुई और किसने की इसकी जांच की जा रही है।

एसपी ने बताया कि परिवार में कुल 4 सदस्य थे। वारदात के वक्त 3 घर पर थे, छोटा बेटा आशीष गांव में शादी में गया था। रात करीब 1.30 बजे वापस आने पर सबसे पहले उसने घटना को देखा और पड़ोसियों को सूचना दी।
छोटे बेटे आशीष ने बताया-मैं गांव में एक शादी कार्यक्रम में नाच देखने गया था। पापा मुझे बुलाकर वापस लेकर चले आए थे। थोड़ी देर बाद में फिर चोरी से नाच देखने चला गया। जब वापस आया तो देखा पापा-मम्मी और भाई की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी थी।

आशीष के साथ पड़ोस में रहने वाला अभिषेक भी गया था। उसने बताया कि जब हम लोग रात 1:30 बजे वापस आए तो आशीष के चीखने की आवाज सुनी। हम लोग दौड़कर उसके घर गए तो वहां उसके माता-पिता और बड़े भाई की खून से लथपथ लाश पड़ी थी।
'