Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीते दिनों युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी किए जाने के मामले में थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाश 25 हजार का इनामी है। जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। फिलहाल घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है।
एसपी ग्रामीण बलवन्त चौधरी ने बताया कि वांछित इनामी श्रीधर वर्मा को काली माता मन्दिर से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि घटना में प्रयुक्त पिस्टल अपने आरओ प्लाण्ट की दुकान स्टेशन रोड करीमुद्दीनपुर पर छिपाया है। जिसकी निशानदेही पर दुकान से घटना में प्रयुक्त 32 बोर पिस्टल बरामद किया गया है।

पूछताछ में पता चला कि श्रीधर वर्मा आरओ प्लाट चलाता है। घटना से दो दिन पूर्व रात्रि में पानी पहुंचाने के दौरान रास्ते में पीड़ित ज्ञानेंद्र के भाई अमित कुमार राय से आरओ पानी लदी मोटर साइकिल सट जाने से दोनों के बीच में विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर बीते 18 जुलाई की शाम आरोपी श्रीधर वर्मा ज्ञानेन्द्र राय के घर पहुंचा गया। इसके साथ ही पुनः वाद विवाद होने पर उसने अपनी अवैध पिस्टल से गोली मार दी। जिससे ज्ञानेन्द्र राय घायल हो गया। आरोपी बदमाश श्रीधर वर्मा मौके से पिस्टल लेकर फरार हो गया था। मामले में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर असलहा भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश पर 25000 का इनाम घोषित है। जिसके ऊपर पहले से कई मुकदमे दर्ज है।
'