Today Breaking News

गाजीपुर में अधेड़ ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक व्यक्ति ने फांसी के फंदे टलक कर जान दे दी। देखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को उतार कर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।
मामला जमानियां कोतवाली क्षेत्र के सब्बलपुर गांव की है। मृतक की पहचान श्याम सुन्दर बिन्द (55) के रूप में हुई है। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना तब हुआ जब परिजन दर्शन पूजन के लिए बागेश्वर धाम गये थे। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही परिजन घर के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि श्याम सुंदर की पत्नी मीरा देवी, एकमात्र पुत्र कप्तान बिन्द परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दो दिन पूर्व दर्शन पूजन के लिए बागेश्वर धाम गए थे। बताया कि आज शुक्रवार को घटना से पूर्व श्याम सुंदर ने जानवरों को चारा डालने के बाद घर के कमरे में चला गया।

लोगों ने बताया कि जब गांव का ही एक युवक दूध लेने पहुंचा, घर के बाहर कई बार आवाज लगाई, मगर जबाब न मिलने पर दरवाजा खुला देख युवक कमरें पहुंचा देखा तो उक्त श्याम सुंदर पंखे के सहारे फंदे पर लटक रहा है, तुरंत भागकर वह गांव के लोगों को बताया।

इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ‌ने शव को कब्जे‌ में लेकर छानबीन में जुट गई। लोगों ने बताया कि मृतक अपने दो भाईयों में सबसे बड़ा था। वह घर पर ही रहकर मजदूरी करता था। प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है, बताया कि बागेश्वर धाम गये मृतक के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।
'