Today Breaking News

गाजीपुर में पत्नी की बेवफ़ाई से नाराज पति ने काटा खुद का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बुधवार को एक अधेड़ ने गुस्से में आकर अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। वह अपनी पत्नी की बेवफाई से दुखी था। पत्नी से नोकझोंक के बाद उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में परिजन उसे पास के एक अस्पताल ले गए। जहां उसे भर्ती कराया गया है, उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पूरा मामला सुहवल थाना क्षेत्र का है। लोकलाज के भय से परिजनों ने इसकी सूचना अभी तक पुलिस को नहीं दी है।
ग्रामीणों के मुताबिक धारदार हथियार से खुद का प्राइवेट पार्ट काटने वाला अधेड़ अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा है। जो गांव पर ही रहकर राजमिस्त्री का काम करता है। लोगों ने बताया कि इस घटना के बाद पत्नी, पति को गंभीर अवस्था में अस्पताल में देखना तो दूर, उसे छोड़कर अपने भाई के तिलक समारोह में शामिल होने अपने मायके चली गई। लोगों ने बताया कि पति एवं पत्नी में पिछले कई साल से वैवाहिक जीवन को लेकर आपस में तनाव चल रहा है। जिसको लेकर पति ने आज यह आत्मघाती कदम उठाया है।

ग्रामीणों के मुताबिक गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती अधेड़ को एक पुत्र और दो पुत्रियां हैं। जिसमें सभी तीनों की शादी हो चुकी है। एकमात्र गांव पर रहकर मजदूरी करता है। परिजन इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। अधेड़ की शादी आज से करीब 30 वर्ष पहले जमानियां क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। पत्नी के कारण ही वह अपने अन्य भाइयों से अलग रहने लगा था। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। किसी से सूचना भी नहीं मिली है। अगर लिखित सूचना परिजनों के द्वारा मिलेगी तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

'