Today Breaking News

शरीर पर टेप चिपका कर शराब की तस्करी, गाजीपुर पुलिस की कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  गाजीपुर के जमानियां से बिहार तक शराब की तस्करी चल रही है। दो तस्करों के पकड़े जाने के बाद इसका खुलासा हुआ है। बिहार में शराबबंदी होने के कारण वहां पर तस्करी खूब हो रही है। जमानिया कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग जगह से 66 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को पकड़ा है। यह तस्कर बिहार में शराब को बेचने के लिए ले जा रहे है। दो अलग-अलग स्थान पर शराब तस्कर पकड़े गए हैं। लेकिन, उनकी एक ही मॉडस ऑपरेंडी (गुनाह करने का तरीका) पुलिस की ओर से बताई जा रही है।
जमानियां पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी सुबोध बिहार के हाजीपुर, जिला वैशाली का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। उसने शर्ट के अंदर 28 टेट्रा पैक शराब छुपा कर रखा था। वह इसे बेचने के लिए बिहार लेने जा रहा था। जब उसका शर्ट उतरवाया गया तो उसके शरीर पर टेप से चिपकाए हुआ शराब का टेट्रा पैक बरामद हुआ। वहीं, दूसरी और ब्लॉक तिराहा से शर्ट के अंदर छुपा कर ले जा रहे 38 सीसी अंग्रेजी शराब के साथ प्रभाकर कुमार नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया। प्रभाकर भी हाजीपुर जिला वैशाली बिहार का रहने वाला है।
दरअसल, गाजीपुर बिहार के सीमावर्ती जिलों में से है। आए दिन यहां से शराब तस्कर शराब की तस्करी कर बिहार ले जाते हैं। वहां ऊंचे दामों पर वह इसकी बिकवाली करते हैं। बिहार में शराबबंदी है। प्रदश को ड्राई स्टेट घोषित किया गया है। ऐसे में सीमावर्ती इलाके की पुलिस शराब तस्करों पर लगातार निगाह बनाए रखती है। इसके परिणामस्वरूप इन दो तस्करों को फिलहाल पुलिस ने पकड़ा है।
'