Today Breaking News

गाजीपुर में दबंगों ने भाई-बहन को पीटा, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मंगलवार शाम कुछ दंबगों ने जमीनी विवाद में एक युवक और उसकी बहन को मार कर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाने में दहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला दुल्लहपुर के छतमां गांव का है। जहां गांव के ही कुछ मनबढ़ लोग उसी गांव के राम उग्र राज भी दीवार अपनी बता कर तोड़ने लगे। जिस पर मौके पर मौजूद रामउग्र राजभर के बेटे संतोष (24) और पुत्री 20 वंदना ने उन्हें रोकना चाहान मानने पर संतोष ने जब इस घटना का वीडियो बनाने लगा तो दबंग भड़क गए। संतोष और वंदना को लाठी डंडे से पीट-पीट कर घायल कर दिया। पीड़ित संतोष ने बताया कि मारने वालों में राम विजय राजभर, राजकुमार राजभर, सोनू राजभर मोनू राजभर, बृजेश राजभर शामिल थे।

वह लोग धमकी दे रहे थे कि अगर तुम इसकी शिकायत पुलिस से करोगे तो तुम लोगों को दोबारा मारेंगे। घटना के बाद पीड़ित ने थाने में लिखित तहरीर दी है। पीड़ित संतोष और वंदना का मेडिकल कराया गया। पीड़ित ने बताया कि मेडिकल होने के बाद दरोगा बोले हैं कि दोषियों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जो भी दोषी होगा उनको पकड़ा जाएगा। दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष के पी सिंह ने बताया कि इस मामले में लिखित तहरीर मिली है। पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
'