Today Breaking News

गाजीपुर में एक ही घर के चार बच्चे लापता, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर में खेत पर पिता के लिए खाना देकर घर के लिए निकले दो युवक व दो युवतियों का घर न पहुंचने पर घर में कोहराम मच गया। परिजनों द्वारा आस पास सहित नाते रिश्तेदार के यहां भी पता करने के बाद भी जब लापता बालक बालिकाओं का कुछ पता नहीं पता चला। तब परिजन इसकी सूचना पुलिस को दिए। पुलिस तहरीर लिखकर बच्चों की तलाश में जुट गई है।

जंगीपुर थाना क्षेत्र के बघोल गांव निवासी मुन्ना मुसहर ने पुलिस को दी गई। साथ ही तहरीर में बताया कि बीते 15 जुलाई की दोपहर पुत्री लीलमी (17), पुत्र किशन (12), राजन (8) और चचेरे भाई श्यामदेव की पुत्री आरती (17) के साथ घर से खाना देने के लिए खेत पर आई थी। खेत से खाना देने के बाद बच्चे घर नहीं पहुंचे। शाम को जब परिजन खेत से घर पहुंचे तो चारों बच्चे घर नहीं मिले। जिसको लेकर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, तो कुछ पता नहीं चला। पड़ोसियों एवं रिश्तेदारों के यहां भी काफी तलाश की गई लेकिन चारों बच्चों की जानकारी नहीं मिल पाई।

इधर बच्चों के दो दिन से लापता होने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है पुलिस ने मुन्ना मुसहर की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर चारों बच्चों की तलाश में जुट गई है लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी है। तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस पता लगा लेगी।
'