Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे स्टेशन पर चलाया गया चेकिंग अभियान, बिना टिकट पकड़े गए 202 लोग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर बुधवार को चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें 202 लोगों को हिरासत में लेकर एक लाख 29 हजार का जुर्माना काटकर छोड़ दिया गया। मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में सुरक्षा बल और जीआरपी की संयुक्त टीम द्वारा ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया गया। इसमें बिना टिकट यात्रा करने वालों तथा जनरल टिकट लेकर स्लीपर और एसी में यात्रा करने वालों की चेकिंग की गई।
इस मौके बिना टिकट यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। लोग इधर-उधर भागते दिखे। आरपीएफ, जीआरपी की टीम ने लोगों को टिकट लेकर ही यात्रा करने की हिदायत दी। वहीं जिन लोगों को पकड़ा गया उनसे जुर्माना लेने के साथ ही चेतावनी दी गई।

इस अभियान में अवैध रूप से समान बेचने, दिव्यांग व महिला बोगी में बैठने वाले सामान्य, जनरल टिकट लेकर स्लीपर और एसी में यात्रा करने तथा धूम्रपान करने के जुर्म में 202 लोगों को हिरासत में लिया गया। इसके बाद एक लाख 29हजार 10 रुपया का जुर्माना वसूल कर सभी यात्रियों को छोड़ दिया गया। इस चेकिंग अभियान मे आरपीएफ, जीआरपी के साथ चेकिंग टीम शामिल रही। इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी बाल गंगाधर तिलक ने बताया कि रेलवे मजिस्ट्रेट चेकिंग में 202 लोगो से जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया है।
'