Today Breaking News

गाजीपुर में राइफल लहरा उपद्रव किया युवक, मामले की पुलिस कर रही जांच

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति हाथ में राइफल लहराता दिखाई दे रहा है। जिसे दूसरे पक्ष द्वारा दौड़ा कर पकड़ लिया गया। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला करंडा थाना क्षेत्र के मैनपुर गांव का बताया जा रहा है।
नंद लाल यादव (नन्दू) ने तहरीर देते हुए बताया कि गांव के ही सुधीर गोड से जमीन का विवाद था। सुधीर अपने साथ आधा दर्जन लोगों के साथ आए और विवाद करने लगे। इसी दौरान राइफल, पिस्टल व फावड़ा लिए थे। आरोप है कि फायरिंग भी की गई तथा मेरे ऊपर फावड़े से प्रहार भी किया गया।

वे लोग घर मे घुस कर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे तथा उपद्रव करते रहे। इसी बीच छीना झपटी मे उनको पकड़ लिया गया। फावड़ा भी पकड़ा गया। वीडियो में एक व्यक्ति राइफल लेकर दौड़ता नजर आ रहा है।

करंडा थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि नंदलाल की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर और वायरल वीडियो को देखते हुए दूसरे पक्ष पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है
'