Today Breaking News

तीन बेटे का पिता प्रेमिका संग हुआ था फरार, प्रेमिका के पिता ने कराया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र हरिरामपुर दुलारगंज निवासनी सुंदरा देवी समेत दर्जनों महिलाओं ने रविवार को टैंपो से स्थानीय थाने पर पति को विवाहिता प्रेमिका को दूसरे जनपद जौनपुर से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने महिलाओं को ठेकमा पुलिस चौकी पर जाने का निर्देश दिया घटना की चर्चा स्थानीय क्षेत्र में जोरो पर रही।
स्थानीय थाना क्षेत्र के सुंदरा देवी पत्नी रमेश ने बताया कि हमारे तीन बच्चे हैं। पति बैंड पार्टी चलाते हैं। विगत दस दिन से घर पर नहीं आ रहे थे। तभी पता चला कि जौनपुर कोतवाली केराकत थाना क्षेत्र के खंडहर डगरा बाजार में किराये का कमरा लेकर रहते हैं। साथ ही शादी शुदा प्रेमिका महिला हदीसा दयालपुर गांव निवासनी के साथ रह रहे थे। जिसको लेकर स्थानीय पुलिस ने पति को थाने पर बैठा दिया।

वही दूसरे पक्ष के टेलू राम पुत्र स्व लोजरी ने बताया की रमेश हमारे घर पर आना जाना था। हमारे विवाहिता पुत्री को बहला फुसलाकर प्रेम जाल में फंसा कर भगा ले गया। विगत छ महीने पूर्व हदीसा गांव में शादी किया था। दोनों विवाहित प्रेमी जोड़ी की चर्चा जोरो पर रही। प्रभारी थानाध्यक्ष कमलकांत वर्मा ने बताया गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज है। मामले की जांच ठेकमा पुलिस चौकी प्रभारी द्वारा किया जा रहा है। आरोपित रमेश को पूछताछ के लिए बैठाया गया है

ठेकमा पुलिस चौकी प्रभारी सौरभ त्रिपाठी ने बताया कि पिता की तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा पांच दिन पूर्व दर्ज किया गया है। दोनों पक्षों को बात चीत के लिए मौका दिया गया। दोनों पक्ष को सोमवार को बुलाया गया है।
'