Today Breaking News

हाई टेंशन तार की चपेट में आया किसान, मौत - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत घरिहा के मौजा सिहोरा गांव में धान की रोपाई के लिए बीज लेकर जा रहा एक अधेड़ किसान हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मरदह थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत घरिहा मौजा के सिहोरा गांव निवासी रामविलास यादव (50) अपने खेत में धान की रोपाई के लिए बीज लेकर जा रहे थे। इसी दौरान खेत के ऊपर से हाईटेंशन तार के लटके होने के दौरान चपेट में आने से मौत हो गई। आसपास को लोगों ने देखा तो विद्युत आपूर्ति बंद कराकर शव को हटाया।

ग्रामीणों का आरोप है कि हाईटेंशन तार के लटके होने आए दिन घटना को लेकर भय बना रहता था। जिसको लेकर विद्युत विभाग से कई बार अवगत कराया गया था। उसके बावजूद भी मरम्मत नहीं कराया गया। जिसका नतीजा यह हुआ की आज रामबिलास की मौत हो गई। जिससे ग्रामीणों में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर आक्रोश व्याप्त है। मृतक के दो पुत्र राहुल, रोहित और दो पुत्री रोली, खुशबू हैं। पत्नी सुशीला यादव सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
'