Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस और गो-तस्कर में मुठभेड़, गैंगेस्टर के पैर में लगी गोली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्वाट/सर्विलांस एवं दिलदारनगर पुलिस की सयुंक्त टीम की गो-तस्कर से बीती देर रात मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। गिरफ्तार गो-तस्कर के पास से बोलेरो वाहन, तमंचा व बोलेरो में लदे 04 गोवंश बरामद हुए हैं। गिरफ्तार गो-तस्कर गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है।
एसपी ग्रामीण बलवन्त कुमार ने बताया कि टीम के साथ थानाध्यक्ष नगसर हाल्ट संदिग्ध वाहन और व्यक्ति चेक कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो सुहवल की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जिसे रोकने का प्रयास किया गया।

लेकिन बोलेरो चालक पुलिस कर्मियों के ऊपर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास करते हुए तेज रफ्तार से दिलदारनगर की तरफ भागा। इस घटना की सूचना थानाध्यक्ष नगसर द्वारा प्रभारी निरीक्षक दिलदारनगर को दी गई। बताया कि वायरलेस चौराहे पर मौजूद प्रभारी निरीक्षक व एसओजी टीम द्वारा करमा गांव के सामने नगसर दिलदारनगर रोड पर घेराबंदी की गई तो बोलेरो चालक द्वारा रेलवे पटरी पर बोलेरो चढ़ाकर भागने का प्रयास किया गया।

बोलेरो रेलवे लाईन पर फंस गई तो बोलेरो चालक ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा भी जवाबी फायर किया गया। पुलिस की गोली पैर में लगने से बोलेरो चालक सोनू नट घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया। गिरफ्तार बदमाश करीमुद्दीनपुर थाने का गैंगेस्टर एक्ट का वांछित है जिसके ऊपर विभिन्न थानों में 16 आपराधिक मुकदमे दर्ज है।
'